एनर्जेन के साथ सेहतमंद नाश्ता

29 Maret 2015

Energen Healthy Breakfast

एनर्जेन की ओर से "विभिन्न स्थानों पर एक साथ नाश्ते के लिए सबसे ज्यादा लोगों की मौजूदगी" के रिकॉर्ड की MURI ने सराहना की।

नेशनल ब्रेकफास्ट वीक- 2015 के तहत, मायोरा के न्यूट्रीशन ब्रांड एनर्जेन ने पेर्गिजी फूड इंडोनेशिया के साथ मिलकर "सुबह 9 बजे से पहले सेहतमंद नाश्ते" के लिए एक मुहिम की शुरुआत की, जिसमें जकार्ता, बांडुंग, सुराबाया और मकासर में 25,000 प्रतिभागियों ने एक साथ नाश्ता किया, तथा इंडोनेशिया में बड़ी संख्या में प्रतिभागियों को एक साथ नाश्ते हेतु प्रेरित करने के लिए MURI की सराहना भी प्राप्त की।

इंडोनेशिया गणराज्य के स्वास्थ्य मंत्री सलाह देते हैं: "सुबह का नाश्ता दिन का सबसे महत्वपूर्ण भोजन है, जो पोषक तत्वों की कमी या अधिकता को दूर करके सोचने, काम करने और शारीरिक क्षमता को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। इसलिए पर्मेन्केस, संतुलित पोषण के लिए दिशा-निर्देश संख्या 41/2015 के माध्यम से यह तय किया गया कि, नाश्ते के जरिए संतुलित पोषण 10 महत्वपूर्ण संदेशों में से एक है।"

10 में से 7 इंडोनेशियाई बच्चे नाश्ते में पोषक तत्वों की कमी की समस्या से जूझ रहे हैं, और इस समस्या को दूर करने के लिए आइए हम साथ मिलकर नेशनल ब्रेकफास्ट वीक 2015 मनाएँ और सुबह 9 बजे से पहले सेहतमंद नाश्ते के राष्ट्रीय आंदोलन में सहयोग दें।