ले मिनरले ने लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने और सेहत के बारे में सिखाने के लिए एम.आर.टी. जकार्ता के साथ साझेदारी की

17 Mei 2019

:e-Minerale MRT

मायोरा के अग्रणी बोतलबंद मिनरल वॉटर निर्माता ब्रांड, ले मिनरले ने परिवहन के नए तरीके का स्वागत करते हुए मास रैपिड ट्रांजिट (एम.आर.टी.) जकार्ता के साथ अपनी ब्रांडिंग साझेदारी की आधिकारिक तौर पर घोषणा की। आवागमन के इस नए तरीके की काफी मांग थी और लंबे समय से इंतजार था, जिसके चलते एम.आर.टी. इंडोनेशिया के समाज, खास तौर पर राजधानी में कई तरह के फायदों की पेशकश के लिए लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गया है। शुरुआती संचालन में सफलता की वजह से शहरी समाज में एम.आर.टी. जकार्ता को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं, साथ ही एम.आर.टी. के बड़े पैमाने पर उपयोग की कोशिश भी की जा रही है।

आधिकारिक तौर पर परीक्षण के दौरान बैम वोंग की मौजूदगी के बावजूद, एम.आर.टी. लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया। 1981 में जन में यह अभिनेता भी समान विचारधारा वाली शहरी भीड़ के बीच एम.आर.टी. को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे।

बैम वोंग ने एम.आर.टी. के बारे में अपने दिल के जज़्बातों को जुबां तक लाते हुए कहा, "आखिरकार हमारा सपना पूरा हुआ! मुझे गर्व है कि अब जकार्ता का अपना एम.आर.टी. है। ऐसा लग रहा है मानो मैं विदेश में हूँ! हा हा हा ...! स्टेशन सचमुच काफी बड़ा है। क्या आपको बहुत सी सीढ़ियाँ दिखाई नहीं दे रही हैं? सोच भी नहीं सकता कि मैं कुछ मिनरल वॉटर साथ लाना भूल जाऊँ।"

Baim Wong commends Le Minerale

ले मिनरले पिछले एक साल से बैम वोंग का सबसे पसंदीदा मिनरल वॉटर ब्रांड है। 38 साल के इस अभिनेता को अपने व्यस्त कार्यक्रम में सेहत की रक्षा के लिए बेहतरीन गुणवत्ता वाला पानी चाहिए था, और ले मिनरले से उनकी यह तलाश पूरी हुई।

उन्होंने आगे कहा, "चाहे दिन भर में मैं कितना भी व्यस्त क्यों न रहूँ, मैं मिनरल वॉटर पीना कभी नहीं भूलता। मैं एक साल से ले मिनरले पी रहा हूँ, और इसकी खूबियों को बताने की जरूरत नहीं है जिसमें जबरदस्त पैकेजिंग से लेकर सेहत पर होने वाले इसके फायदे शामिल हैं। मैं अब इससे ज्यादा फिट हूँ। हमेशा। मेरे बैग में हमेशा एक बोतल मौजूद रहती है।"

बैम वोंग लगातार भाग-दौड़ करने वाले और काफी व्यस्त रहने वाले लोगों में से एक हैं, जिन्हें अक्सर पानी पीकर शरीर को तरोताज़ा करने के लिए भी वक़्त नहीं मिल पाता है। ले मिनरले का लक्ष्य अपने ब्रांड की शिक्षा को लोगों तक पहुँचाना है, जो गेराकन इंडोनेशिया सेहत के साथ बिल्कुल सही है। इकाटन डॉकटर इंडोनेशिया (आई.डी.आई.) और ले मिनरले द्वारा शुरू की गई मुहिम का उद्देश्य तीन मुख्य बातों, यानी सही तरीके से चलना, सही खाना, और सही पीना को अपनाना सिखाकर इंडोनेशिया के लोगों की जीवन शैली को सेहतमंद बनाना है।

ले मिनरले की मार्केटिंग मैनेजर, फेबरी हुतामा ने कहा, "एम.आर.टी. के साथ ले मिनरले की साझेदारी का उद्देश्य हमारे सबसे बेहतर उत्पादों एवं सेवाओं के जरिए एम.आर.टी. के उन सभी यात्रियों को पूरी संतुष्टि तथा पैसा वसूल प्रस्ताव देना है, जो ले मिनरले के ग्राहक भी हैं। हमारी इस मुहिम का मुख्य उद्देश्य एम.आर.टी. के सभी यात्रियों की सेहत को फायदा पहुँचाना है, और इस तरह हमारा कारोबार अपने आप ही बढ़ जाएगा।"

एम.आर.टी. जकार्ता की ओर से ले मिनरले ब्रांड द्वारा लोगों को शिक्षित करने की मुहिम, अनुगेरा मिनरल अलामी की थीम पर आधारित है जो सीधे तौर पर इंडोनेशिया के लोगों को ले मिनरले जैसे सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले मिनरल वॉटर का इस्तेमाल करने के लिए आमंत्रित करती है। ले मिनरले की हर बोतल में शरीर को फायदा पहुँचाने वाले कुदरती मिनरल्स मौजूद होते हैं जिसे पहाड़ों के चुनिंदा झरनों से प्राप्त किया जाता है, तथा ग्राहकों की सुविधा और मन की शांति के लिए एक खास मुहर के साथ सुरक्षित रूप से पैक किया जाता है। हर दिन एम.आर.टी. के सफ़र के दौरान ले मिनरले पीने से फिटनेस में सुधार होता है।

2019 में एम.आर.टी. की 16 में से 7 ट्रेनों के साथ-साथ तीन एम.आर.टी. स्टेशनों, यानी लेबक बुलस, सिसिंगमंगराजा और बेंडुंगन हिलिर पर एम.आर.टी. एवं ले मिनरले की संयुक्त रूप से ब्रांडिंग की गई है। 24 मार्च, 2019 को एम.आर.टी. की पहली आधिकारिक यात्रा के बाद से ब्रांड के विजुअल्स देखे जा सकते हैं।

Health Education