नए साल पर डेनिसा रॉयल गिफ्ट हाउस में तोहफ़ा देकर अपनों का शुक्रिया अदा कीजिए

12 Juni 2019

Danisa Royal Gift House

हो ची मिन्ह सिटी, 11 जनवरी, 2019: डेनमार्क के बेहद मशहूर बटर कुकीज ब्रांड - डेनिसा ने 11 जनवरी, 2019 से 27 जनवरी, 2019 के दौरान लैंडमार्क 81 में आयोजित उद्घाटन समारोह में अपना दूसरा "डेनिसा रॉयल गिफ्ट हाउस" लॉन्च किया। डेनिसा का उद्देश्य वियतनामी ग्राहकों को डेनमार्क में शुक्रिया अदा करने के लिए तोहफ़ा देने की खूबसूरत परंपरा के बारे में प्रेरित करना है, और "डेनिसा के साथ, नए साल पर तोहफ़ा देकर अपनों का शुक्रिया अदा करने" के संदेश को उन तक पहुँचाना है। डेनिसा तोहफ़ा देने की परंपरा को और बेहतर एवं शानदार बनाते हुए अगले पायदान तक ले जाएगा। इस तरह, तोहफ़ा देने का मतलब सिर्फ दिल से शुक्रिया अदा करना नहीं, बल्कि इससे कहीं बढ़कर है। इस कार्यक्रम में वियतनाम में डेनमार्क के राजदूत भी मौजूद रहे, जिन्होंने डेनमार्क में तोहफ़ा देने की खूबसूरत परंपरा के बारे में बताया।

वियतनाम में तोहफ़ा देने की परंपरा को गहराई से समझते हुए, डेनिसा ने "डेनिसा रॉयल गिफ्ट हाउस" डिजाइन किया है - जो यहाँ आने वाले लोगों को तोहफ़े देने से जुड़ी कहानियाँ बताने और तोहफ़ा देने के पीछे छिपे गहरे अर्थ के जरिए उन्हें प्रेरित करने के लिए बेहद खूबसूरत जगह है। इस नए साल पर, डेनिसा ने तहे दिल से तोहफ़ा देने से जुड़े जज़्बातों को गहरा करने के लिए एक और कदम उठाया है, जो उन लोगों के प्रति आपके नजरिए को और मजबूत बनाता है जिन्हें आप प्यार करते हैं, परवाह करते हैं और इज़्ज़त करते हैं। एक बहुत बड़े गिफ्ट बॉक्स की तरह दिखने वाले बेहद शानदार डिजाइन के साथ तैयार इस डेनिसा रॉयल स्पेस में आने वाले लोगों को यहाँ का अनुभव सचमुच हैरान कर देगा।

इस कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण के रूप में, मैपिंग टेक्नोलॉजी की मदद से तैयार किया गया एक इंटरैक्टिव वॉल आने वाले लोगों को देखने का बिल्कुल अनोखा अनुभव प्रदान करेगा, जो डेनमार्क में तोहफ़ा देने की बेहद शानदार कला की कहानी से प्रेरित है। डेनमार्क में खास मौकों पर हाथों से तैयार की गई कुकीज देने की परंपरा से ही डेनिसा बटर कुकीज का जन्म हुआ, जो अब डेनमार्क की हर महफ़िल का एक अनिवार्य हिस्सा बन गई है। इसके अलावा, एकदम असली डेनिश रेसिपी से तैयार इस कुकीज ने 5 महाद्वीपों के लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। जीते-जागते दिखाई देने वाले ड्राइंग तथा बेजोड़ इंटरैक्टिव तकनीक के साथ तैयार की गई यह दीवार आने वाले लोगों को कई दिलचस्प अनुभव प्रदान करने का वादा करती है, ताकि वे बेहद स्वादिष्ट डेनिसा बटर कुकीज के पीछे छिपे जज़्बातों का अनुभव कर सकें, महसूस कर सकें और समझ सकें।

तोहफ़ा देने की कला को अगले मुकाम तक पहुँचाने के लिए, डेनिसा ने पहली बार अलग-अलग थीम के साथ 3 (तीन) गिफ्ट सेट के लिमिटेड एडिशन पेश किए हैं। लव गिफ्ट सेट माता-पिता, भाई-बहन या परिवार में करीबी रिश्तेदारों के लिए है, जिसमें आप की ओर से अपने रिश्तेदारों के लिए आभार के साथ-साथ प्रेम संदेश भी मौजूद करेगा। केयर गिफ्ट सेट अपने दोस्तों और साथ काम करने वाले लोगों को शुक्रिया कहने के लिए एकदम सही है। और अंत में, रिस्पेक्ट गिफ्ट सेट दिल को छू लेने वाले संदेश के साथ उन लोगों का शुक्रिया अदा करता है, जिन्होंने आगे बढ़ने में हर कदम पर आपका साथ दिया है जैसे कि सुपरवाइजर, बॉस या लीडर। यहाँ बने गिफ्टिंग एरिया में, ग्राहक तोहफ़े का सही मतलब बताने वाले गिफ्ट चुन सकते हैं और उसके साथ मौजूद ग्रीटिंग कार्ड्स पर दिल की बात को अपने हाथों से लिख सकते हैं।

डेनमार्क में तोहफ़ा देने की खूबसूरत परंपरा के बारे में बताते हुए वियतनाम में डेनमार्क के राजदूत, श्री किम होजलंड क्रिस्टेंसन, ने कहा: "डेनमार्क में हम अक्सर क्रिसमस या बर्थडे के मौके पर या जब हमें कोई अपने घर बुलाता है, तब तोहफ़ा देते हैं। हम जिसे प्यार करते हैं उन्हें हम प्रेम संदेश के साथ फूल देते हैं; जबकि बटर कुकीज का बॉक्स बिना कहे भी आपकी ओर से शुक्रिया के संदेश को उन तक पहुँचाता है। डेनिसा एक प्रसिद्ध डेनिश कंपनी है, जिसमें बेहतरीन गुणवत्ता वाली बटर कुकीज बनाने की लंबी परंपरा है, जो उन सभी लोगों को तोहफ़े के रूप में देने एवं शुक्रिया अदा करने के लिए उपयुक्त हैं, जिन्हें हम प्यार और सम्मान करते हैं। मैं मानता हूँ कि, जिन लोगों को आप प्यार करते हैं उन्हें देने के लिए डेनिसा बटर कुकी बॉक्स को हमेशा बेहद खास तोहफ़े के रूप में देखा जाएगा।"

इस कार्यक्रम में वियतनामी पॉप स्टार टोक टियेन भी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थीं, जिन्होंने आमंत्रित किए जाने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा: "युवाओं के पसंदीदा कलाकार के रूप में, मुझे जो प्यार और सम्मान मिला है, उसके लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। इसलिए मेरे मन में हमेशा अपने आसपास के लोगों का शुक्रिया अदा करने की इच्छा बरकरार रहती हैं और इसके लिए मैं नए-नए तरीके ढूंढती रहती हूँ। डेनिसा के साथ साझेदारी के दूसरे साल में, डेनिसा रॉयल गिफ्ट हाउस कार्यक्रम के जरिए मैं अपने लोगों को नए साल पर तोहफ़े देकर शुक्रिया अदा करने की परंपरा से प्रेरित करना चाहती हूँ, और उम्मीद करती हूँ कि वियतनाम के युवा भी तोहफ़े देकर शुक्रिया अदा करने की परंपरा को अपनाएंगे।"